ATEEQ K BETE PAR RANGDARI :-

5/5 - (13 votes)

माफिया अतीक अहमद के बेटे अली की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। जमीन या 30 लाख रुपया की रंगदारी मांगने के मामले में अली और उसके गुर्गे असाद समेत पांच गुर्गों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मो.अफजल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है

कसारी मसारी के रहने वाले मो.अफजल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अतीक ATEEQ के बेटे अली व उसके गुर्गों ने उससे तीस लाख की रंगदारी मांगी है। करेली के ऐनुद्दीनपुर में उसके खेत को अतीक गिरोह के लोग कब्जा करना चाहते हैं। उन्होंने संदेश भेज धमकी दी है कि खेत पर प्लॉटिंग करानी है। रास्ते से हट जाओ नहीं तो मार देंगे। अली के गुर्गों ने उससे एक सादे कागज पर दस्तखत भी करवा लिया है। करेली थाने में अली व असाद समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

कसारी मसारी में अतीक ATEEQ के घर के पास रहने वाले मो.अफजल करेली के ऐनुद्दीनपुर में खेती करता है। करेली में जमीन की कीमत बढ़ गई है। इसी लालच में अतीक ATEEQ के बेटे अली और गुर्गे असाद ने अफजल के खेत पर नजर गड़ाई थी। वे काफी पहले से कह रहे थे कि अफजल जमीन उन्हें बेच दे, लेकिन वह तैयार नहीं था।

30 लाख नकद रंगदारी तुरंत दो।

सात अगस्त को सुबह अफजल को पता चला कि कुछ लोग उसकी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। वह अपने भतीजे अमीर हमजा के साथ पहुंचा तो कब्जा करने वाले वहां से हट गए। आधा घंटे के बाद अफजल व उसका भतीजा वहां से घर लौटने लगे। इसी बीच रास्ते में चकिया का फैजान, हटवा का अल्तमस व एक अज्ञात ने उसकी बाइक रोक ली।
असलहे निकालकर तीनों अफजल व उसके भतीजे को मारने लगे। कहा कि जेल से अली और असाद ने संदेश भिजवाया है। जमीन हमे दे दो जिस पर प्लॉटिंग कराया जाएगा। अगर नहीं देना है तो 30 लाख नकद रंगदारी तुरंत दो। अली को जेल में रुपये भिजवाना है। नहीं दोगे तो जान से मार दिया जाएगा।

ATEEQ

अफजल और उसका भतीजा जान बख्शने के लिए गिड़गिड़ाने लगे। इसी बीच अल्तमस ने एक सादे पेपर पर अफजल के दस्तखत करा लिए। जाते-जाते कहा कि जमीन दो नहीं तो रंगदारी देनी पड़ेगी। तुम्हारे दस्तखत से जमीन अली के नाम करा ली जाएगी। इसके बाद एक हफ्ते का समय देकर वे चले गए।

अफजल ने दस अगस्त को करेली थाने में तहरीर दी। जांच के बाद 11 अगस्त को अतीक ATEEQ के बेटे अली, फैजान, अल्तमस, असाद व एक अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इंस्पेक्टर करेली रामाश्रय यादव ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पूर्व विधायक आसिफ जाफरी के भाई ने भी दर्ज कराई अली समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट

बसपा के पूर्व विधायक आसिफ के भाई वाशिक जाफरी ने भी अतीक के बेटे अली, गुर्गे असाद और इमरान के खिलाफ रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जीटीबी नगर करेली के वाशिक की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक उन्होंने और उनके परिवार के कुछ लोगों ने मिलकर 60 फिट रोड पर जमीन खरीदी थी। जमीन पर जब भी मिस्त्री मजदूर काम करने जाते तो असाद और अतीक का बेटा अली दस लाख की रंगदारी मांगते थे।

उन्होंने धमकाया था कि दस लाख नहीं दिए, इस जमीन पर कभी निर्माण नहीं करा पाओगे। अली और असाद के जेल जाने के बाद जब उन्होंने जमीन पर काम लगवाया तो उन्होंने अपने रिश्तेदार इमरान को भेजकर दस लाख की रंगदारी मांगी। उसने भी धमकाया कि दस लाख नहीं दिए तो जान से मार दिया जाएगा।

KHABAR KITNI SACH HAI OR KITNI JHUTH POLICE INQUARY K BAD CLEAR HOGA


READ MORE –

MY WEB = BARABANKINEWSTODAY.COM

LINK = barabankinewstoday.com


Leave a comment