BARABANKI KI KHABAR:-

5/5 - (1 vote)

BARABANKI (बाराबंकी)। थाना क्षेत्र में छह बच्चों के पिता ने दूसरा निकाह कर लिया और पहली पत्नी को जान से मारने की कोशिश की।

जहांगीराबाद BARABANKI (बाराबंकी)। थाना क्षेत्र में छह बच्चों के पिता ने दूसरा निकाह कर लिया और पहली पत्नी को जान से मारने की कोशिश की। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कैसर किसी तरह जान बचाकर भाग निकली और मायके में फतेहपुर के सुंदपुर भद्रनेवा निवासी भाई टीपू को सूचना दी। सूचना पर परिवार के लोग बेरहरा पहुंचे तो विपक्षी उनसे भी मारपीट के लिए उतारू हो गए। थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।


BARABANKI NEWS 2


Barabanki News: बनेगी डेढ़ किमी. सीसी सड़क, मिले 99.31 लाख रुपये

BARABANKI बाराबंकी। विकास खंड बंकी और देवा में त्वरित आर्थिक विकास योजना के तहत डेढ़ किमी. लंबी सीसी सड़कों का निर्माण कराया जाएगा। इसको लेकर शासन नेे 99.31 लाख रुपये का बजट स्वीकृत किया है। इन सड़कों के निर्माण से करीब छह हजार आबादी का आवागमन आसान हो जाएगा।

विकास खंड बंकी में देवा मार्ग पर डामर रोड से सनेहीपुरवा तक एक किमी. लंबी सीसी सड़क का निर्माण किया जाएगा, जिसमें 67.68 लाख रुपये की लागत आएगी। इस सड़क के निर्माण के लिए सदर विधायक सुरेश यादव ने शासन को पत्राचार किया था, जिसके बाद शासन ने बजट जारी कर दिया है। वहीं विकास खंड देवा में गुवारी टीपहार मार्ग से कनपुरवा तक पांच सौ मीटर सीसी सड़क का निर्माण किया जाएगा।

BARABANKI NEWS

इस सड़क पर खड़ंजा वर्षों पूर्व लगवाया गया था, जिसके चलते पूरा मार्ग बदहाल हो गया है। इससे गुवारी टीपहार, कनपुरवा, शाहपुर, कोरौंदा समेत अन्य गांवों के लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इसे देखते हुुए शासन ने यहां सड़क निर्माण के लिए 31.63 लाख रुपये का बजट जारी कर दिया है। अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग आरआर राय ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार सड़कों का निर्माण कराया जाएगा।


Leave a comment