Barabanki ki police ne diya gift

4.9/5 - (15 votes)

बाराबंकी Barabanki जिले के पुलिस ने लोगों के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लाने का काम किया है ।

बाराबंकी Barabanki जिले के पुलिस ने लोगों के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लाने का काम किया है । दरअसल पुलिस ने जिले भर के अलग-अलग जगहों से चोरी हुए लाखों की कीमत के मोबाइल बरामद कर उनके असली मालिक को सौंपा। लंबे समय बाद जब मोबाइल मालिकों को उनके चोरी हुआ मोबाइल वापस मिले तो उन सभी लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इन सभी लोगों ने बाराबंकी Barabanki पुलिस को इस गिफ्ट के लिए थैंक्यू भी कहा।

Barabanki police

दरअसल यह मामला बाराबंकी Barabanki का है। यहां एसपी दिनेश कुमार सिंह ने खोए हुए, चोरी हुए यह गिरने से गायब हुए मोबाइल को सेट की बरामदगी के लिए सर्विलांस सेल में एक रिकवरी सेल टीम गठित कर रखी है। इसी टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए खोए हुए या गिरे हुए करीब 15 लाख कीमत के 80 मोबाइल फोन को बरामद किए हैं इनमें कई फोन तो काफी महंगे थे। यह मोबाइल फोन उन लोगों के हैं । जो कहीं खो गए थे। या चोरी हो गए थे। इसी अधिकतम मोबाइल स्वामियों ने अपने मोबाइल मिलने की उम्मीद ही छोड़ दी थी। उन्हें बाराबंकी पुलिस ने उनका मोबाइल दिलाने का काम करा।

barabanki me phone wapas paakar logo k chehre khile

बताते चलें कि इन मोबाइल फोन को एसपी ने जब इनके असली मालिकों को सौंपा तो उनके चेहरे खिल उठे। मोबाइल को वापस पाकर लोगों ने एसपी और मोबाइल बरामद करने वाली टीम का धन्यवाद दिया। मोबाइल पाने वालों में महिला, पुरुष ,स्टूडेंट भी शामिल हैं

SP Dinesh kumar singh Barabanki

वहीं एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि इन लोगों के मोबाइल काफी समय से चोरी हो गए थे गायब थे। और फिर कहीं गिर गए थे । इनके तलाश में हमारी पुलिस टीम लगी हुई थी। इन सभी मोबाइल फोन को जिलेभर की अलग-अलग जगहों से बरामद कर आज उनके असली मालिक को सौंप दिया गया है। एसपी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मोबाइल के साथ ही ऐसे अन्य सामानों को पाने पर अपनी संबंधित क्षेत्र के थाने में जमा कर दें । ऐसा ना करना अपराध की श्रेणी में आ जाता है साथी ऐसे लोगों पर भी कानूनी कार्रवाई हो सकती है। क्योंकि ऐसे फोन में लोगों के सुरक्षित डाटा भी रहता है। जिनकी वजह से वह परेशान रहते हैं।


1 thought on “Barabanki ki police ne diya gift”

Leave a comment