Barabanki me giri bijli jaane puri khabar?

3.7/5 - (51 votes)

बाराबंकी Barabanki में अचानक हुई बारिश में गिरी आकाशीय बिजली दो युवक और मवेशी झुलसे युवकों का अस्पताल में चल रहा है इलाज

बाराबंकी barabanki में अचानक हुई बारिश में गिरी आकाशीय बिजली से घायल युवक का इलाज चल रहा है।


बाराबंकी Barabanki में अचानक बारिश में आकाशीय बिजली गिरने से दो युवकों और मवेशी घायल हो गए। यह आकाशी बिजली एक गांव में छप्पर पर गिरी छप्पर पर आकाशीय बिजली गिरने से उसके नीचे बैठे दो युवक और मवेशी झुलस गए युवकों पर आकाशीय बिजली गिरने के बाद गांव में हड़कंप का माहौल हो गया । परिजन और ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए । परिजनों और ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायल दोनों युवकों का इलाज करने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

बाराबंकी barabanki

पूरा मामला बदोसराय थाना क्षेत्र के शाहगढ़ गांव का है। अचानक बारिश के दौरान आकाशीय बिजली एक छप्पर पर गिर गई आकाशीय बिजली गिरने से छप्पर में आग लग गई के नीचे बैठी बिजली गिरने से घायल हो गए । तेज आवाज़ के साथ युवकों पर आकाशीय बिजली गिरने से आसपास मौजूद लोग सहम गए । जानकारी होते ही गांव में घटना के बाद गांव के ग्रामीण इकट्ठा हो गए। परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों युवकों को इलाज के लिए सिरौली गौसपुर बाराबंकी barabanki में भर्ती कराया सिरौलीगौसपुर घायल लोगों का इलाज चल रहा है । दोनों युवकों की हालत स्थिर बताई जा रही है ।


NEWS 2 – Rain in uttar pradesh

वाराणसी सहित पूर्वांचल में झमाझम बरसात बिजली गिरने से 10 की मौत 17 लोग झुलसे

वाराणसी सहित पूर्वांचल में झमाझम बरसात बिजली गिरने से 10 की मौत 17 लोग झुलसे

वाराणसी समेत पूर्वांचल में मौसम का रूप शनिवार दोपहर के बाद बदला तो शाम में झमाझम झूम कर बादलों ने बरसात की बारिश ने लोगों को उमस और गर्मी से खूब राहत भी दी । माना जा रहा है , कि आने वाले दिनों में मानसूनी सक्रियता के बीच बादल जमकर बरसेंगे इधर सोनभद्र जौनपुर गाजीपुर और बलिया में बारिश के दौरान आसमान में आफत सी बरसी।

तेज बारिश के दौरान गरज चमक के साथ बिजली गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई तो वहीं 17 लोग झुलस भी गए जिनसे लोगों में से कई की हालत गंभीर है सोनभद्र के अलग-अलग थानों छह थाना क्षेत्रों में बीते 24 घंटे के दौरान तेज बारिश एवं गरज तड़क के साथ गिरी बिजली गिरने से 6 वर्षीय मासूम समेत चार की मौत हो गई।

गाजीपुर जिले में बिजली गिरने से चार की मौत

वहीं बिजली की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल घायल हो गए। वही गाजीपुर में बिजली गिरने से चार की मौत हो गई।

जौनपुर में भी पोराई कला गांव में शनिवार की शाम को हल्की बारिश के बीच बिजली गिरने से अमृत सरोवर की खुदाई कर रहे, एक मजदूर की मौत हो गई जबकि 12 मजदूर झुलस गए बलिया में बिजली गिरने से शनिवार की शाम को एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई वहीं दो बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई।


read more

बाराबंकी जिला – विकिपीडिया

Wikipedia Barabanki_district https://en.wikipedia.org


Leave a comment