BARABANKI ME TENDUA / TEACHER NE MUSLIM STUDENT KO PITWAYA :-

4.1/5 - (41 votes)

बाबापुरवा में दिखा तेंदुआ, मचा हड़कंप / NEWS 2 TEACHER

निंदूरा (बाराबंकी)। क्षेत्र के बाबापुरवा में तेंदुआ दिखाई देने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद शुक्रवार को दोपहर वन विभाग की टीम गांव पहुंची। टीम ने कीचड़ में बने पंजों के निशान से लकड़बग्घा होने की बात कही। वहीं ग्रामीण वन विभाग के अधिकारियों की बात से सहमत नहीं हैं।

घुंघटेर थाना क्षेत्र के अमावां मजरे बाबापुरवा गांव निवासी अंबिका प्रसाद शुक्ल घर के दरवाजे पर बंधी गाय के लिए भूसा लेने हाते में गए थे। जहां पर उन्हें तेंदुआ बैठा देखा। इस पर डर के मारे वह भाग खड़े हुए। उन्होंने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। मौके पर लोगों की आहट देख तेंदुआ जंगल की तरफ भाग गया। जानकारी पर पहुंची वन विभाग की टीम ने जंगली जानवर के पदचिह्ननों से लकड़बग्घा होने की पुष्टि की है।

hi.wikipedia.org › wiki › तेन्दुआतेन्दुआ – विकिपीडिया

वन दरोगा मनोज यादव ने बताया कि कीचड़ में बने पंजों के निशान से लकड़बग्घा लग रहा है। फिलहाल टीम गांव पर नजर रख रही है। वहीं ग्रामीण वन विभाग के अधिकारियों की जांच से संतुष्ट नहीं है और तेंदुए से बचाव के लिए खुद को तैयार कर रहे है


NEWS 2 TEACHER की शर्मनाक करतूत


UP के मुजफ्फरनगर में महिला TEACHER, मुस्लिम छात्र को बच्चों से पिटवाया, राहुल गांधी बोले- इससे बुरा कुछ नहीं

यूपी के मुजफ्फरनगर में महिला TEACHER की शर्मनाक करतूत, मुस्लिम छात्र को बच्चों से पिटवाया, राहुल गांधी बोले- इससे बुरा कुछ नहीं

NEECHE DIYE LINK PE CLICK KIJIYE

www.indiatoday.in › india › story’Jitne bhi Mohammedan bachche hai…’: UP teacher makes kids …

Muzaffarnagar Teacher उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक स्कूल का बेहद हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक प्राइवेट स्कूल की टीचर क्लास में एक बच्चे को बाकी बच्चों से पिटवा रही है. दावा किया जा रहा है कि जिस बच्चे को बाकी छात्र थप्पड़ मार रहे हैं, वो मुस्लिम है. मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की बात कही है.

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने भी इस वीडियो के सामने आने के बाद मामले का संज्ञान लिया है. वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस घटना को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है.

TEACHER ने करवाई बच्चे की पिटाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि TEACHER क्लास में एक बच्चे को बाकी बच्चों से थप्पड़ लगवा रही है. कई बच्चे बारी-बारी से उठकर आते हैं वहां खड़े एक बच्चे को थप्पड़ मारते हैं. इतना ही नहीं टीचर बाकी बच्चों से ये तक कह रही है कि जोर से थप्पड़ क्यों नहीं मार रहे. दावा किया जा रहा है कि जिस बच्चे को पीटा जा रहा है वो मुस्लिम है.

राहुल गांधी ने बीजेपी को घेरा twitter.com › RahulGandhiRahul Gandhi (@RahulGandhi) | Twitter

इस मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट (एक्स) कर कहा, “मासूम बच्चों के मन में भेदभाव का जहर घोलना, स्कूल जैसे पवित्र स्थान को नफरत का बाजार बनाना. एक शिक्षक देश के लिए इससे बुरा कुछ नहीं कर सकता. ये बीजेपी का फैलाया वही केरोसिन है जिसने भारत के कोने-कोने में आग लगा रखी है. बच्चे भारत का भविष्य हैं- उनको नफरत नहीं, हम सबको मिल कर मोहब्बत सिखानी है

TEACHER की शर्मनाक करतूत बच्चे के पिता ने उसे स्कूल से निकाला

वहीं बच्चे के पिता ने उसे स्कूल से निकालने का फैसला किया है. बच्चे के पिता का वीडियो सामने आया जिसमें उन्होंने कहा, “टीचर ने बच्चों के बीच विवाद करवाया था. हमने समझौता कर लिया है. मैं शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहता. हमने जो फीस चुकाई थी उसे वापस लेकर अपने बच्चे को इस स्कूल से निकालने का फैसला किया है. मैं नहीं चाहता कि मुझे बार-बार पुलिस या कोर्ट में बुलाया जाए, मैं इन सब में नहीं पड़ना चाहता.”

TEACHER की शर्मनाक करतूत

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बच्चे की पिटाई का वीडियो शेयर करते हुए यूपी की योगी सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने ट्वीट (एक्स) कर लिखा, “ये वीडियो उत्तर प्रदेश का है. टीचर एक मुसलमान बच्चे को क्लास के बाकी बच्चों से पिटवा रही है और इस पर फक्र भी कर रही है. बच्चे के पिता ने उसे स्कूल से निकाल दिया और लिखित में दे दिया कि वो कोई कार्रवाई नहीं करवायेंगे.”


READ MORE

MY WEBSITE = http://barabankinewstoday.com


Leave a comment