BARABANKI NEWS : SPA

4.9/5 - (20 votes)

CM योगी पर सपा विधायक ने किया पलटवार:बोले- अभी और खराब होगी भाजपाइयों की जुबान, 2024 चुनाव में जीतेगा विपक्षी गठबंधन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ज्ञानवापी मामले पर बयान देकर राजनीति गर्म कर दी है। उन्होंने ज्ञानवापी को मस्जिद कहे जाने को लेकर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि अगर ज्ञानवापी को मस्जिद कहा जाएगा तो विवाद होगा। उनके इस बयान पर समाजवादी पार्टी के विधायक फरीद महफूज किदवई ने पलटवार किया है। सपा विधायक ने कहा है कि 2024 का चुनाव आते-आते भाजपाई धर्म के नाम पर बयानबाजी और तेज करेंगे। इनकी जुबान और खराब होगी।

सपा विधायक BARABANKI

BARABANKI सपा विधायक ने आगे कहा कि अगर इन्हें सारी मस्जिदें भी दे दी जाएंगी। तब भी ये मानेंगे नहीं और यही कहेंगे कि अब यह भी दे दो। उन्होंने कहा है कि धर्म को लेकर इनकी बयानबाजियों का अब कोई फायदा नहीं। क्योंकि 2024 के लोकसभा चुनाव में I.N.D.I.A. जीतेगा और NDA हारेगी।

सपा विधायक BARABANKI

BARABANKI फरीद महफूज किदवई ने कहा कि आज हर चीज के दाम में आग लगी हुई है। देश की कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। आज मणिपुर जल रहा है। फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन सब बातों की कोई चिंता नहीं है। पीएम विश्व गुरु बनना चाहते हैं। ऐसे में देश में अब एक अजीब माहौल बन चुका है।

सपा विधायक BARABANKI

BARABANKI सपा विधायक फरीद महफूज किदवई ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। इसलिए यह लोग अब धर्म को लेकर बयानबाजी शुरू कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन कर तैयार होने वाला है। अब भाजपा वाले उस मंदिर को लेकर भी अपना महिमामंडन करेंगे। जबकि सच यह है कि सभी हिंदू धर्म के लोग मंदिर से आस्था रखते हैं।

मुसलमान भी अयोध्या से आस्था रखते हैं। लेकिन 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी वोट के लिए राम मंदिर के मुद्दे को जमकर उठाएगी। लेकिन इससे भी लोगों को कोई फायदा नहीं मिलने वाला। क्योंकि 2024 के लोकसभा चुनाव में I.N.D.I.A. जीतेगा और NDA हारेगी।


Leave a comment