BARABANKI NEWS / YAMUNA NADI

4.9/5 - (14 votes)

यहां यमुना नदी का पानी तेज आवाज के साथ आसमान की तरफ 10 फीट ऊपर उठता देख लोग चौंक गए


Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में यमुना नदी में एक अजीबोगरीब नजारा देखर जागोष गांव के लोग डरे सहमे हैं. यहां हरियाणा की साइड यमुना नदी का पानी तेज आवाज के साथ 10 फ़ीट आसमान की तरफ उठ रहा है. इसका वीडियो भी लोगों ने बनाकर वायरल किया है. हालांकि इसकी वजह क्या है अभी इसका पता नहीं चल सका है.

BAGHPAT,YAMUNA NADI

बागपत उत्तर प्रदेश BAGHPAT UTTAR PRADESH के बागपत जिले में यमुना नदी में हरियाणा की तरफ अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला रहा है. यहां यमुना नदी का पानी तेज आवाज के साथ आसमान की तरफ 10 फीट ऊपर उठता देख लोग चौंक गए. पानी की आवाज सुनकर यमुना किनारे पहुंचे ग्रामीण मामला समझ नहीं पा रहे हैं. कोई पाइप लाईन में रिसाव के कारण आवाज और पानी का हवा की तरफ बौछार जाने की बात कह रहा है तो कोई कुछ अंदाजा लगा रहा है. फिलहाल पानी हवा में 10 फीट तक ऊपर तेज आवाज के साथ उछल रहा है, जिससे हरियाणा की दूसरी साईड बागपत के जागोष गांव के लगे डरे सहमे हुए हे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


BARABANKI NEWS :-

शहर की सड़कों पर चलने वाले वाहनों की गति जाम के चलते अक्सर धीमी ही रहती है।

BARABANKI बाराबंकी। शहर की सड़कों पर चलने वाले वाहनों की गति जाम के चलते अक्सर धीमी ही रहती है। अनियोजित यातायात के कारण लोगों को रोज जाम की समस्या का सामना करना पड़ता है। सुबह से शाम तक शहर के लगभग हर चौराहे पर जाम की स्थिति बनी रहती है। लापरवाही से सड़क किनारे खड़े किए गए वाहन, रेस लगाते ई-रिक्शे और बिना उचित प्रबंधन के स्कूलों से छुट्टी के दौरान निकलते बच्चों की वजह से जाम लगता है। लेकिन इस समस्या की ओर जिम्मेदारों का ध्यान न देना भी लोगों की परेशानी का सबसे बड़ा कारण है। इस बाबत सीओ सिटी डॉ. बीनू सिंह का कहना है कि अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जाता है। लोगों को जाम की समस्या से निजात दिलाने का प्रयास किया जा रहा है।

BARABANKI NEWS

शहर के जिला अस्पताल से लखपेड़ाबाग चौराहे तक भीषण जाम लगता है। मंगलवार को भी इस मार्ग पर वाहनोंं का लंबा जाम देखने को मिला। यहां जीआईसी कॉलेज में छुट्टी होने और लखपेड़ाबाग की ओर से आने वाले वाहनों के चलते अक्सर जाम लगता है, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं देता है।

बसें मोड़ने में जाम लग जाता है।BARABANKI

शहर के देवा मार्ग से बस स्टेशन तक प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है। बस स्टेशन पर जगह की कमी के कारण बसें मोड़ने में जाम लग जाता है। यहां सुबह से लेकर शाम तक लोग जाम से परेशान रहते हैं। इस मार्ग पर बिना जाम का सामना करे निकल पाना मुश्किल है।

शहर के मुख्य मार्ग पर जिला पंचायत कार्यालय से लेकर कलेक्ट्रेट तक सड़क पर बेतरतीब खड़े वाहनों के कारण जाम लग जाता है। प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालय हाेने के बावजूद इस मार्ग पर लगने वाले जाम की ओर किसी का भी ध्यान नहीं जाता है। इससे लोगों को रोज जाम की समस्या का सामना करना पड़ता है।


Leave a comment