BARABANKI TRUCK ACCIDENT UPDATE :-

5/5 - (62 votes)

Barabanki – एक ट्रक ने पैदल जा रहे युवक को रौंद दिया

Barabanki (बाराबंकी)। दरियाबाद कोतवाली इलाके में एक ट्रक ने पैदल जा रहे युवक को रौंद दिया और मौके से चला गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने ट्रक चालक पर कार्रवाई की मांग को लेकर जाम लगा दिया। पुलिस के समझाने पर भी ग्रामीण मांग पर अड़े रहे।

कोटवासड़क जाने वाले मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू [ Barabanki ]

दरियाबाद कोतवाली क्षेत्र के उटवा निवासी तिलकराम यादव 36 सोमवार की देर शाम घर से कोटवा चौराहे पर स्थित अपने होटल पर जा रहा था। रास्ते में कोटवासड़क की ओर से आए ट्रक ने तिलकराम को रौंद दिया और मौके से फरार हो गया। हादसे में तिलकराम की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और कोटवाधाम से कोटवासड़क जाने वाले मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

इंस्पेक्टर दरियाबाद [ Barabanki]

ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़कर कार्रवाई किए जाने की मांग की। मामले की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर दरियाबाद जगदीश प्रसाद शुक्ला पुलिस बल के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर की ओर से ग्रामीणों से वार्ता कर उन्हें हटाने का प्रयास किया गया, लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे। वहीं प्रदर्शन के चलते सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। उच्चाधिकारियों को सूचना दे दी गई है।


[ NEWS 2 ] BARABANKI ACCIDENT


किसान पथ Barabanki पर दो ट्रकों मे भिड़ंत

किसान पथ पर दो ट्रकों में भिड़ंत

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2023-08-22-at-12.30.11.jpg


22 अगस्त का मामला

किसान पथ Barabanki / lucknow

en.wikipedia.org › wiki › National_Highway_230_(India)National Highway 230 (India) – Wikipedia


दरअसल मामला किसान पथ का है जहां पर दो ट्रक आपस में भिड़ गए जिसमें काफी लोगों को चोट आ गई है आपको बताते चलें कि सब सही सलामत है लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं यह मामला किसान पथ पर गांव से लगे सैहरा पर का है जहां एक ट्रक अपने सही साइड से भैंसों को ले जा रहा था तभी दूसरा ट्रक अपोजिट डायरेक्शन व स्पीड गति होने के कारण ट्रक से लड़ गया जिससे दोनों ट्रकों में न भारी नुकसान हो गया
तेज गति के कारण दोनों ट्रकों में भिड़ंत होने के कारण काफी पैसों का नुकसान हो गया है ।

ट्रक ड्राइवर मौके पर ही फरार होगया था जबकि दूसरे ट्रक के कंडक्टर को गंभीर चोट आई है ।
और ट्रक पूरी तरह से बेकार हो गए है।

दरअसल आपको बताते चलें कि दोनों दोनों ट्रैकों में एक ट्रक उलटी दिशा में आ रहा था हालांकि बताया जा रहा है कि डायवर्सन नहीं मिला किसान पथ पर डायवर्सन नहीं मिलने के कारण उसे उल्टी साइड पर जाना पड़ा और जाने के बाद उसे सामने स्पीड गति होने के कारण उसे सामने कुछ समझ में आने के कारण बस सामने वाले ट्रक से लड़ गया और मौके पर ही भाग गए


timesofindia.indiatimes.com › topic › kisan-pathKisan Path: Latest News, Videos and Photos of Kisan Path …

READ MORE :-

MY WEB = http://barabankinewstoday.com

typed by hammad husain


Leave a comment