BARABANKI (WAKEELO NE KIYA PRADARSHAN) :-

Rate this post

Barabanki News: वकीलों ने किया प्रदर्शन, लगाया जाम

BARABANKI बाराबंकी। हापुड़ में वकीलों पर किए गए लाठीचार्ज के विरोध में सोमवार को फिर जिले के वकीलों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान वकीलों ने जुलूस निकालकर शहर के मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर सभा की। इसके बाद एडीएम न्यायिक को ज्ञापन सौंपा।

www.bhaskar.com › local › uttar-pradeshहापुड़ में वकीलों और पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बैठक: दो दिन …

BARABANKI

बार काउंसिल के कार्यालय से नारेबाजी करते हुए निकले वकील शहर के मुख्य मार्ग पर बैठ गए, जिससे मार्ग जाम हो गया। इसके बाद कलेक्ट्रेट पहुंचकर वकीलों की सभा आयोजित की गई। इसमें कहा गया कि हापुड़ की घटना को लेकर यह मांग की गई थी कि डीएम व एसपी हापुड़ को स्थानांतरित किया जाए, घायल वकीलों को आर्थिक मदद और लाठीचार्ज के दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए। लेकिन इसमें से एक भी मांग अब तक पूरी नहीं की गई है। इसके चलते मंगलवार को भी वकीलों की सभा, प्रदर्शन व पुतला दहन जिला बार की अगुवाई में किया जाएगा।

ADVOCATE BARABANKI

कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे एसडीएम व सीओ को वकीलों ने ज्ञापन सौंपने से मना कर दिया। इसके बाद एडीएम न्यायिक को ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेश सिंह, महामंत्री शाहीन अख्तर, KAMRUL HASAN , SHAMSUL HASAN , AMMAR HUSAIN, VIVEK KUMAR, राम गोपाल शुक्ला, बब्बन सिंह, योगेंद्र वर्मा आदि मौजूद रहे। वहीं, रामनगर तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल कुमार दीक्षित की अगुवाई में महामंत्री अशोक उपाध्याय, सूर्य प्रकाश मिश्रा, एसपी अवस्थी, रामचंद्र शुक्ला आदि वकीलों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। सिरौलीगौसपुर व रामसनेहीघाट में भी वकीलों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।


THANKS FOR VISIT

MY WEB = http://barabankinewstoday.com


Leave a comment