police chauki me police ko hi mara

5/5 - (125 votes)

पुलिस चौकी police chauki में महिलाओं ने सिपाही को पीटा, वर्दी फाड़ दी,दी गालियां !

लखनऊ में पारा कोतवाली की हंस खेड़ा पुलिस चौकी में कुछ महिलाओं ने हेड कांस्टेबल व सिपाहियों को पीट दिया। महिलाओं के साथ तीन चार अन्य लोगों ने सिपाहियों की वर्दी फाड़ डाली।

पुलिस चौकी police chauki

लखनऊ में पारा कोतवाली की हंस खेड़ा पुलिस चौकी कुछ महिलाओं ने हेड कॉन्स्टेबल व सिपाहियों को पीट दिया। महिलाओं के साथ तीन चार अन्य लोगों ने सिपाहियों की वर्दी फाड़ डाली। एक महिला के बेटे ने तो मां के दुपट्टे से एक सिपाही का गला कसने का भी प्रयास किया।

लखनऊ में पारा कोतवाली की हंस खेड़ा police chauki पुलिस चौकी

पुलिस चौकी police chauki के बाहर हंगामा सुनते ही बाहर मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी अंदर पहुंची । और एक आरोपी को पकड़ लिया । जबकि अन्य पुलिस police को धक्का देते हुए वहां से भाग निकले । करीब आधे घंटे तक चौकी में बवाल चलता रहा। महिला सिपाही ने बताया कि ठेला लगाने के बाद में एक पक्ष की चौकी पर बुलाया गया था। इसी दौरान ही लोग उग्र हो गए थे । आरोपियों के खिलाफ बलवा मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस चौकी police chauki

महिला सिपाही अंतिमा पांडे ने बताया । कि हंस खेड़ा के पास बने पिंक बूथ पर वह ड्यूटी कर रही थी। दोपहर 12:30 बजे वह पानी लेने के लिए पर गई। पुलिस चौकी police chauki डूडा कॉलोनी निवासी शिवशंकर अपनी पत्नी अनीता व संजीव के साथ पहुंचे थे । शिव शंकर का ठेला लगाने को लेकर दूसरे पक्ष से विवाद चल रहा था। तो उन्हें बुलाया गया था। इनके साथ ही गोविंद व 3 अन्य लोग भी आए थे । इन्हें सिपाही उदय भान व हेड कॉन्स्टेबल अरुण कुमार ने बुलाया था । वह बाहर ही थी तभी लौकी के अंदर से मारपीट की आवाज आने लगी वहां पहुंची तो देखा कि अनीता सिपाही उदय भान से भिड़ी हुई थी। उसके साथ आई महिला ने दोनों पुलिसकर्मियों को पीटना शुरू कर दिया। हेड कांस्टेबल अरविंद को पकड़ लिया था।

गला कसने की कोशिश की, पुलिस चौकी

police chauki

सिपाही अंतिमा के मुताबिक अरविंद ने महिला को छुड़ाने और कुर्सी पर बिठाने को कहा। पर वह नहीं मानी और गालियां देते हुए बाहर चली गई। इसी बीच इसका बेटा गोविंद अंदर आया। और उसमें कॉलर पकड़ लिया उसकी वर्दी भी फाड़ दी। यही नहीं मां के दुपट्टे से गला कसने की कोशिश भी की। दूसरे सिपाही ने किसी तरह बचाया इन लोगों ने बेच तोड़ दिया सीएम आवास पर तैनात बताकर धमकाया। सिपाहियों का आरोप है कि आरोपियों में एक युवक ने खुद को मुख्यमंत्री आवास पर तैनात बताकर धमकाया। की वर्दी उतरवा देंगे । सिपाही ने यह भी आरोप लगाया कि एक महिला सिपाही अपनी स्कूटी से वहां से जाने लगी लेकिन आरोपियों ने उसे पकड़ लिया। उसका मोबाइल छीन कर पटक दिया । इस बीच गोविंद को दोनों सिपाही पारा थाने लेकर चले गए। महिलाओं ने फिर पुलिस चौकी police chauki में हंगामा किया अंतिमा के मुताबिक गोविंद को जब दोनों सिपाही थाने लेकर चले गए तो कुछ महिलाएं पुलिस चौकी police chauki में घुस गई । इन लोगों ने अंदर बहुत हंगामा किया । किसी तरह इन्हें शांत कराया गया । महिला सिपाही अंतिमा पांडे की तहरीर पर अनीता, शिव शंकर संदीप, गोविंद, महेश्वर व तीन अन्य के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई।


Leave a comment