SEEMA HAIDER NEWS UPDATE :-

4.5/5 - (110 votes)

PUB-G me hua pyar ya koi sazish

SEEMA HAIDER FULL STORY

सीमा गुलाम हैदर (Seema Ghulam Haider) एक पाकिस्तानी महिला है, जो कराची की रहने वाली हैं. उनको एक ऐसे व्यक्ति से मिलने के लिए अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के बाद गिरफ्तार किया गया था, (Pakistani Woman illegally entering India) जिससे उसकी ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म पर दोस्ती हुई थी.

चार बच्चों की मां सीमा हैदर (Seema Haider) को 30 की उम्र में 2023 में पबजी खेलते हुए एक भारतीय से ऑनलाइन प्यार हो गया. उनका प्यार परवान चढ़ता गया और सीमा दुबई में काम काम कर रहे अपने पति (Seema Haider Ex Husband) और पाकिस्तान का अपना घर छोड़कर अपने प्रेमी के पास पहुंच गई!

दुबई और नेपाल होते हुए सीमा हैदर अपने बच्चों के साथ चुपके से भारत की सीमा पार कर दिल्ली (Delhi) के पास ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) पहुंची जहां प्रेमी सचिन रहता है. वह किराए के अपार्टमेंट में एक साथ रहने लगे. दोनों को हरियाणा के एक शहर के लिए बस में यात्रा करते समय रोका गया, जिसके बाद इस उनके रिश्ते के बारे में कुछ अधिकारियों को पता चला और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया, जहां सीमा ने पाकिस्तानी होने का खुलासा किया.

सीमा हैदर को अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है (Seema Haider Arrested in India).

सीमा सात साल से कम उम्र के चार बच्चों की मां है (Seema Haider )

SEEMA HAIDAR

सीमा हैदर (SEEMA HAIDER) मामले की जांच UP ATS कर रही है. सोमवार को ATS ने सीमा हैदर, सचिन और सचिन के पिता से पूछताछ की. ATS के सामने कई सवाल हैं, इनमें से ATS को 8 घंटे की पूछताछ में कितने जवाब मिले हैं.

कल 8 घंटे की पूछताछ के बाद एटीएस को ये शक है कि सीमा हैदर उन्हें गुमराह कर रही है. जिसने विश्वास के साथ वो धड़ाधड़ सवालों के जवाब दे रही है उससे एटीएस सतर्क है. वो इस बात की जांच कर रही है की कहीं सीमा को कोई लगातार गाइड तो नहीं कर रहा है. यूपी एटीएस को IB से भी कुछ जानकारी मिली है.

30 की उम्र में 2023 में पबजी खेलते हुए एक भारतीय से ऑनलाइन प्यार हो गया

पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर अपने 4 बच्चों के साथ सरहद पार करके भारत आ गई है. भारत का वीजा मिलना जब उसे मुश्किल लगा तो उसने नेपाल के रास्ते भारत में एंट्री ले ली. उसका कहना है कि वह ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन के प्यार में यहां आई है और उसके साथ ही रहना चाहती है.

सीमा हैदर (Seema Haider) को लेकर कई सवाल हैं जिनका जवाब तलाशने के लिए जांच एजेंसियां अब दिन रात एक कर चुकी हैं. सोमवार को यूपी ATS की टीम ने सीमा से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की. सवाल-जवाब के बाद सभी को छोड़ दिया गया, लेकिन ATS आज (18 जुलाई) फिर सुबह-सुबह सीमा को अपने साथ ले गई. हालांकि, अब तक के पूछताछ में सीमा ने एटीएस से बार-बार एक ही जवाब दिया है कि वो सचिन से सच्चा प्यार करती हैं और इसलिए वो भारत आई है.

सीमा-सचिन की Love Story का खुलेगा राज, UP ATS ने Seema Haider से किए ये 10 सवाल

नेपाल के रास्ते जब भारत आई थी तो क्या बॉर्डर पर किसी ने रोका नहीं?

  • भारत में किस जिले से एंट्री की थी?
  • पाकिस्तान में कहां पर जमीन थी जो पैसों के लिए बेची थी?
  • जो गेम खेल रही थी, उसका यूजर और पासवर्ड क्या था?
  • भारत आने में किस व्यक्ति से मदद ली थी?
  • परिवार में कौन-कौन है और जन्म स्थान कहां है?
  • पाकिस्तानी सिम को क्यों तोड़ा?
  • 6 पासपोर्ट और पाकिस्तान आईडी कार्ड में जन्म तिथि 2002 क्यों लिखी है?
  • क्या तुम्हारा भाई वाकई पाकिस्तानी सेना में है?
  • क्या सिर्फ सचिन के प्यार के लिए ही भारत आई थी या कोई और कारण है.

सीमा के पास से जांच में अब तक क्या-क्या मिला

भारत से लेकर नेपाल और दुबई तक सीमा के मददगारों की भी खोजबीन शुरू हो चुकी है. इस पड़ताल के दौरान ही सीमा हैदर के पास से पुलिस को 5 पासपोर्ट के अलावा 2 वीडियो कैसेट, 4 मोबाइल, 1 सिम, 1 टूटा हुआ मोबाइल, 4 बर्थ सर्टिफिकेट, 3 आधार कार्ड, एक पाकिस्तान के नेशनल डेटाबेस से जुड़ी लिस्ट, 5 वैक्सीनेशन कार्ड और पोखरा से दिल्ली का 1 बस टिकट मिला है.

SEEMA HAIDER CASE

भारत के अलावा पाकिस्तान से सीमा के नाम धमकियां आ चुकी हैं. और सीमा का खुद भी ये कहना है कि मैं अगर पाकिस्तान जाऊंगी को मारी जाऊंगी. सीमा ने सीेएम योगी से अपील भी की है


READ MORE :-

Who is Seema Haider ? Woman Who Entered India without visa with 4 children!

https://dseodisha.in › who-is-seema-haider


Leave a comment