SEEMA SACHIN NEWS :-

4.7/5 - (28 votes)

नोएडा सीमा हैदर के बच्चों ने मनाया 15 अगस्त, तिरंगे में रंगे नजर आए बच्चे

NOIDA NEWS77 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान से आए सीमा हैदर SEEMA HAIDAR के चारों बच्चों ने झंडा फहराया और राष्ट्रगान गाया सीमा के बच्चे स्कूल के अन्य बच्चों के साथ बैठकर काफी खुश नजर आए बताया जा रहा है कि सीमा पर चल रही जांच के बाद ही बच्चों को स्कूल में एडमिशन मिलेगा|

धूमधाम के साथ 77व स्वतंत्रता दिवस मनाया

मंगलवार को पूरे देश ने धूमधाम के साथ 77व स्वतंत्रता दिवस मनाया इस खास मौके पर ग्रेटर नोएडा के रबुपुरा स्थित एक स्कूल में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के चारों बच्चों ने झंडा फहराया और राष्ट्रगान गया सीमा के बच्चे स्कूल के अन्य बच्चों के साथ बैठकर काफी खुश नजर आए तभी चारों बच्चों का स्कूल में एडमिशन नहीं हुआ है। लेकिन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्कूल में झंडा फहराने के लिए स्कूल प्रबंधक बच्चों को घर से अपने साथ ले गया था।

www.dreshare.com › seema-haiderSeema Haider (Pakistani Agent) Wiki, Age, Husband, Story …

आपको बताते चलें की सीमा हैदर SEEMA HAIDAR ने सब 13 अगस्त को हर घर झंडा अभियान के तहत अपने घर की छत पर झंडा लगाया था । इसके बाद स्कूल के प्रबंधक ने कुछ लोग सीमा सचिन के घर पर पहुंचकर चारों बच्चों को अपने साथ स्कूल लेकर गए ताकि वह भी और बच्चों की तरह स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाए।

सीमा SEEMA SACHIN के चारों बच्चों ने धूमधाम के साथ स्वतंत्रता दिवस के प्रोग्राम में हिस्सा लिया

सीमा SEEMA के चारों बच्चों ने धूमधाम के साथ स्वतंत्रता दिवस के प्रोग्राम में हिस्सा लिया बताया जा रहा है कि सीमा पर चल रही जांच के बाद ही बच्चों को स्कूल में एडमिशन मिलेगा भारतीय नागरिकता मिलने के बाद भी सीमा के बच्चों को स्कूल में दाखिला दिया जाएगा।

सीमा SEEMA SACHIN को नागरिकता मिलने के बाद ही बच्चों को स्कूल में मिलेगा दाखिला

इसी बीच सीमा और सचिन SEEMA SACHIN ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें सीमा देने भारत में रहने की इच्छा जाहिर की है उन्होंने कहा कि महामहिम राष्ट्रपति प्रधानमंत्री और प्रदेश सरकार पर उन्हें पूरा भरोसा हालांकि अभी सुरक्षा एजेंसियों और मामले की जांच कर रही है लेकिन उन्होंने जल्द ही जांच पूरी होने के बाद भारतीय नागरिकता मिलने की उम्मीद जताई है उन्होंने कहा है कि उनके अधिवक्ता ए पी सिंह के द्वारा महामहिम राष्ट्रपति के पास भारतीय नागरिकता लेने की दया याचिका भेजी गई है वीडियो में सीमा गुलाम हैदर ने वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे भी लगाए वीडियो में सीमा ने कहा कि हिंदुस्तान जिंदाबाद था जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा।


READ MORE :-

THANKYOU TO VISIT MY WEBSITE

MY WEB = http://barabankinewstoday.com


Leave a comment