UMESH PAL CASE (ATEEQ AHMAD) ke beto pr chargesheet ki tayyari

5/5 - (2 votes)

उमेश पाल केस : माफिया अतीक के दो बेटों समेत चार पर चार्जशीट की तैयारी , नफीस बिरयानी को भी बनाया आरोपी

माफिया अतीक अहमद Ateeq ahmad के बेहद खास और मददगार नफीस बिरयानी और खालिद जफर के अलावा माफिया के दोनों बेटों अली और उम्र के खिलाफ भी चार्जशीट जल्द दायर की जा सकती है विवेचना में इन लोगों की संलिप्तता के सबूत मिलने का दावा किया जा रहा है।

Ateeq ahmad

यशपाल हत्याकांड की विवेचना में जुटी पुलिस जल्द ही चार अन्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर सकती है इसमें उसके बेटे उम्र वाली का नाम शामिल है इसके अलावा मुकदमे में आरोपी बनाया गया था कि बेहद खास बिल्डर खाली जफर नफीस बिरयानी पर भी कार्यवाही की तैयारी है ।

प्रॉपर्टी डीलर मोहित जयसवाल

प्रॉपर्टी डीलर मोहित जयसवाल की देवरिया जेल में अपहरण कर पिटाई मामले में लखनऊ जेल में बंद है सूत्रों के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड की जांच पड़ताल के दौरान यह बात सामने आई है, कि घटना से पहले मुख्य शूटर असद ने उमर से फोन पर बात की थी यही नहीं 19 फरवरी के बरेली जेल में उमेश पाल की हत्या की साजिश रची जाने के लिए वह उमर से मिला भी था।

रंगदारी मांगने, हत्या के प्रयास

इसी तरह रंगदारी मांगने, हत्या के प्रयास समेत अन्य मामले में नैनी जेल में निरूद्ध अली को भी संलिप्तता संबंधी सबूत पुलिस को भेजना के दौरान मिले हैं। हत्याकांड में शामिल शूटर तो उससे नैनी जेल में जाकर मिले ही थे उसने ही खान सौलत हनीफ से कहा था कि वह को उमेश पाल की तस्वीर भेज दे। (Ateeq ahmad )

Ateeq ahmad

उधर कसारी मसारी निवासी खाली जफर को भी इस मुकदमे में आरोपी बनाया गया है सूत्रों का कहना है कि अभी 4 सीट में उसका भी नाम हो सकता है उसके बारे में पता चला है कि अतीत उसके परिवार केवल लगाता है मदद कर रहा था उमेश पाल हत्याकांड के बाद भी उसने शाइस्ता समेत अन्य की मदद की थी।

उनकी बातचीत के संबंध में भी पुलिस को सबूत मिले हैं। उधर ईट ऑन बिरयानी रेस्टोरेंट के संचालक नफीस को भी मुकदमे में आरोपी बनाया जा चुका है। दरअसल हत्याकांड में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल हुआ। वह उसकी ही थी हालांकि हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने पर उसने बताया था। कि कुछ समय पहले ही इसे भेज दिया था।

सूत्रों के मुताबिक अगली चार्जशीट में इन चारों का नाम हो सकता है। फिलहाल अफसर सिर्फ इतना ही कह सकते हैं । कि वे चल रही है ए सी पी वरुण कुमार ने बताया कि विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

उमेश पाल से एक करोड़ रंगदारी मांगने में भी नामजद

खालिद जफर अतीक अहमद Ateeq ahmad गैंग का सक्रिय सदस्य है। इस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। उमेश पाल से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में भी नामजद है 24 अगस्त 2022 को उसके वह अबू साद समेत अन्य लोगों के खिलाफ धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। उमेश ने आरोप लगाया था । कि उसकी पीपल गांव स्थित 33 वर्ग मीटर जमीन कब्जा करने के लिए आरोपी ने उसे असलहा सटाकर जान से मारने की धमकी दी। और एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया अब तक इस मामले में पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है।


read more :- my website- http://barabankinewstoday.com


Leave a comment